गोंदिया शहर पुलिस थाने में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी ने गटका फिनाइल आत्महत्या का प्रयास संदेहास्पद

बुलंद गोंदिया। गोंदिया शहर पुलिस थाने में कार्यरत 34 वर्षीय महिला पुलिस कर्मी गुरुवार 2 जून की सुबह 11:00 बजे के दौरान कार्य पर तैनात थी इसी दरमियान उसने आत्महत्या के उद्देश्य से फिनाइल गटक लिया जिसकी स्थिति चिंताजनक होने पर शासकीय मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया शहर पुलिस थाने में कार्यरत महिला पुलिस कर्मी नीतू देवाजी चौधरी उम्र 34 वर्ष अपने कार्य पर तैनात थी इसी दौरान कुछ कारणों को लेकर सुबह 11:00 बजे सिटी पुलिस थाने के पीछे स्थित अपने क्वार्टर में पहुंचकर आत्महत्या के उद्देश्य फिनाइल बड़ी मात्रा में घटक लिया जिससे उसकी स्थिति चिंताजनक हो गई जिसे उपचार के लिए तत्काल शासकीय मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया।
इस संदर्भ में परिजनों द्वारा भी किसी भी प्रकार की जानकारी फ़िलहाल नहीं दी गयी तथा शहर पुलिस थाने से भी इस मामले के बारे में जानकारी नहीं दी गई इस संदर्भ में शहर पुलिस निरीक्षक महेश बनसोडे से जानकारी प्राप्त करनी चाही तो उन्होंने फिलहाल जानकारी देने से साफ इनकार किया है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आत्महत्या के प्रयास के पूर्व आत्महत्या के कारणों का पत्र भी लिखा गया है उपरोक्त मामले में संपूर्ण जांच होने पर ही प्रकरण का खुलासा हो पाएगा तथा थाना परिसर में व परीजनो की आपसी चर्चा के अनुसार वरिष्ठ अधिकारी की प्रताड़ना के चलते यह मामला घटित हुवा है।

Share Post: