सीबीआई ने आईओसी के सेल्स ऑफिसर को 1 लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार गोरेगांव तहसील के खाड़ीपार के पेट्रोल पंप मालिक से की थी मांग

बुलंद गोंदिया। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दल ने इंडियन आयल कारपोरेशन (आईओसी) के सेल्स ऑफिसर सुनील गोलर को 1 लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया जिले मे नियुक्त आईओसी के सेल्स ऑफिसर सुनील गोलर द्वारा गोंदिया जिले की गोरेगांव तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम खाड़ीपार के पेट्रोल पंप मीरा पेट्रोल पंप के संचालक से पेट्रोल डीजल की नियमित आपूर्ति समय-समय पर करने के लिए 1लाख रिश्वत की मांग की थी। इस संदर्भ में पेट्रोल पंप संचालक द्वारा सीबीआई में शिकायत की थी जिसके चलते केंद्रीय जांच ब्यूरो के दल सीबीआई द्वारा जाल बिछाते हुए गोंदिया में सेल्स ऑफिसर सुनील गोलर को 1लाख की रिश्वत लेते हुए शुक्रवार 25 मार्च को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। तथा इसके साथ ही आरोपी के गोंदिया के कार्यालय व घर की तलाशी जारी की है तथा आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तलाशी के दौरान आरोपी के यहां से अवैध संपत्ति के भी दस्तावेज मिलने की खबर आ रही है।
उपरोक्त कार्रवाई सीबीआई के वरिष्ठ अधीक्षक एम एस खान के मार्गदर्शन में जांच शुरू है तथा सीबीआई द्वारा रिश्वत मांगने वाले केंद्रीय अधिकारियों व कर्मचारियों की जानकारी देने की अपील की है।

Share Post: