टवेरा वाहनअनियंत्रित होकर पलटा भीषण दुर्घटना में 2 की घटनास्थल पर वह 3 की अस्पताल में मौत, सगाई समारोह के लिए जा रहे थे ग्राम दांडेगांव में घटित हुआ हादसा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया तहसील के गंगाझरी पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम दांडेगांव में मंगलवार 27 दिसंबर की दोपहर टवेरा वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में 2 लोगों की घटनास्थल पर वह 3 लोगों की शासकीय चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तिरोडा तहसील के ग्राम करटी निवासी टवेरा वाहन क्रमांक एम 40 ए 4243 से गंगाझरी पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम मजीतपुर में सगाई समारोह में जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम दांडेगांव के समीप वाहन का नियंत्रण चालक से छूट गया वह वाहन अनियंत्रित होकर पलटने के पश्चात बिजली के खंबे वह ईट के ढेर से टकरा गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई वह तीन लोगों की शासकीय चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन में करीब 15 से 16 लोग सवार थे घटनास्थल पर मरने वालों में छाया अशोक इनवाते उम्र 58 वर्ष निवासी करटी गोंडीटोला, अनुराधा हरिश्चंद्र ठाकरे उम्र 50 वर्ष निवासी करटी वह शासकीय चिकित्सालय में उपचार के दौरान देवांश विशाल मुड़े उम्र डेढ़ वर्ष निवासी करटी तथा मनु कुमारू भोयर उम्र 65 वर्ष निवासी करटी, सरस्वता ज्ञानीराम ऊईके उम्र 70 वर्ष निवासी परसवाड़ा अर्जुनी का समावेश है।

तथा इस दुर्घटना में अन्य छह लोग गंभीर जख्मी हुए तथा सात लोग मामूली जख्मी हुए सभी गंभीर ज़ख्मियों को उपचार के लिए गोंदिया के शासकीय जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया वह तथा मामूली ज़ख्मियों का उपचार कर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई।

इस भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी गंगाझरी पुलिस थाने के निरीक्षक महेश बनसोडे को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

Share Post: