रेलटोली अंडरग्राउंड माल धक्के के सामने घंटों यातायात बाधित रेलवे की रेक लगने से ट्रकों का भारी जमावड़ा दुर्घटना का बना हॉटस्पॉट

बुलंद गोंदिया। गोंदिया शहर के रेलटोली रेलवे माल धक्का अंडरग्राउंड मार्ग पर ट्रकों का भारी जमावड़ा होने से घंटों यातायात बाधित रहा इस दौरान रेलवे की रेक लगने से सैकड़ों की संख्या में ट्रक मार्ग पर लगे थे जिससे उपरोक्त मार्ग दुर्घटना का हॉटस्पॉट बना हुआ है।
गौरतलब है कि गोंदिया के पुराने उड़ान पुल को बंद कर तोड़े जाने के चलते अंडर ग्राउंड मार्ग पर यातायात बढ़ गया है तथा इस दौरान रेलटोली माल धक्के अंडर ग्राउंड मार्ग पर जब रेलवे की विभिन्न सामग्री की रेक लगती है तो रेलवे से माल उठाने के लिए ट्रकों कीबड़ी संख्या लाइन लग जाती है तथा उपरोक्त मार्ग काफी छोटा होने से यदि मार्ग पर एक भी ट्रक खड़ा हो गया तो घंटों यातायात बाधित हो जाता है। जिसके चलते यह क्षेत्र दुर्घटना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। शुक्रवार 24 जून को माल धक्के में चावल, सीमेंट व खाद की रेक आने से यह गंभीर समस्या निर्माण हुई है जिसके चलते यातायात शाखा द्वारा इस और तत्काल ध्यान देकर कार्यवाही की जानी चाहिए अन्यथा भविष्य में उपरोक्त मार्ग पर कभी भी गंभीर हादसा घटित हो सकता है।
उल्लेखनीय है कि उपरोक्त मार्ग शहर के शहर के दोनों हिस्सों को जोड़ने के साथ ही बड़ी संख्या में स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थियों का आवागमन भी होता है।

कर्मचारियों की नियुक्ति
रेल टोली माल धक्का के समीप रेलवे की रेक लगने के दौरान जिला यातायात शाखा के कर्मचारियों की नियुक्ति की जाएगी तथा यातायात को सुचारू किया जाएगा
-दिनेश तायडे पुलिस निरीक्षक जिला यातायात शाखा गोंदिया।

Share Post: