पवित्र बंधन ग्रुप का सराहनीय कार्य 6 वर्षों में 12 सौ जोड़े बंधे पवित्र बंधन में ग्रुप की स्थापना कर एडमिन दिलीप अग्रवाल व श्रीकिशन अग्रवाल का निरंतर चल रहा कार्य

बुलंद गोंदिया। अग्रवाल समाज के अविवाहित युवक-युवतियों को विवाह के पवित्र बंधन बंधन में बांधने के लिए पवित्र बंधन ग्रुप के नाम से व्हाट्सएप बायोडाटा ग्रुप की स्थापना औरंगाबाद के दिलीप अग्रवाल श्रीकिशन अग्रवाल व अन्य एडमिनो द्वारा 12 मार्च 2016 को की गई जो 6 वर्षों से निरंतर महाराष्ट्र – मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ क्षेत्रों में कार्य कर रहा है। जिसकी सफलता यह है कि गत 6 वर्षों में करीब 1200 के करीब जोड़ें विवाह के पवित्र बंधन में बँध चुके हैं ।
उल्लेखनीय है कि यह ग्रुप निशुल्क चलाया जा रहा है जिसमें किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाता है जिसमें करीब 14 सौ लोग जुड़कर इसका लाभ उठा रहे हैं तथा सभी एडमिन निस्वार्थ भाव से सेवा दे रहे हैं।
इस पवित्र बंधन ग्रुप में प्रतिदिन अविवाहित युवक-युवतियों का बायोडाटा शेयर किया जाता है जिसके चलते मनचाहा जीवनसाथी वह घर बैठे ढूंढ सकते हैं तथा पवित्र बंधन ग्रुप द्वारा पांच सफल परिचय सम्मेलन भी आयोजित किए जा चुके हैं। कोरोना संक्रमण काल में जब एक दूसरी जगह समाज बंधु नहीं जा सकते थे तब आधुनिक संचार माध्यम का सही इस्तेमाल कर अभिभावकों तक अविवाहित युवक-युवतियों का बायोडाटा व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा जा रहा है।
विशेष यह है कि कोरोना संक्रमण काल 2021 में बिना किसी सम्मेलन के 266 विवाह संबंध इस ग्रुप के माध्यम से हो चुके हैं तथा घर बैठे संबंध जोड़ने का यह सराहनीय कार्य औरंगाबाद के दिलीप अग्रवाल, श्री किशन अग्रवाल (गोंदिया वाले ) तथा सभी एडमिनो द्वारा किया जा रहा है ।
एडमिनो ने आव्हान किया कि इस ग्रुप में जुड़ कर इसका लाभ उठाएं तथा ग्रुप से जुड़ने के लिए व्हाट्सएप क्रमांक 9423777914 / 8055070251 पर संपर्क कर सकते हैं।

Share Post: