मिनी मेटाडोर ने दुपहिया को मारी टक्कर छात्र की मौत आमगांव गोंदिया मार्ग पर ग्राम ठाना के समीप हुआ हादसा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया आमगांव मार्ग पर ग्राम ठाना के समीप पशु चिकित्सालय के सामने दुपहिया सवार को मिनी मेटाडोर द्वारा टक्कर मार दी इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी गोरठा निवासी छात्र तुषार संजय नानू चुटे18 वर्ष की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार 18 सितंबर की सुबह वह अपनी स्कूल से दुपहिया वाहन से अपने ग्राम की ओर जा रहा था इसी दौरान आमगांव की ओर से गोंदिया जा रही मिनी मेटाडोर क्रमांक एम एच35 एजे 2239 के चालक द्वारा लापरवाही पूर्ण तरीके से चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में छात्र तुषार गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे उपचार के लिए ग्रामीणों द्वारा 108 एंबुलेंस बुलाकर गोंदिया रवाना किया गया किंतु चिकित्सालय पहुंचने के पूर्व ही मार्ग में छात्र तुषार की मौत हो गई जहां गोंदिया पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।
उपरोक्त घटना की जानकारी प्राप्त होते ही आमगांव पुलिस थाने के निरीक्षक विलास नाडे अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मिनी मेटाडोर के ड्राइवर गौरीशंकर अशोक वलधरे उम्र 22 वर्ष को हिरासत में लिया तथा आगे की जांच निरीक्षक विलास नाडे के मार्गदर्शन में पोहवा हटवार व हरिनखेडे द्वारा की जा रही है।

Share Post: