कार सवार ने पैदल जा रहे गोरेगांव पंचायत समिति के विस्तार अधिकारी को मारी जबरदस्त टक्कर घटनास्थल पर ही मौत जिला परिषद रिंग रोड के समीप की घटना

बुलंद गोंदिया। गोंदिया जिला परिषद से बालाघाट मार्ग की ओर जाने वाले रिंग रोड पर गुरुवार 1 दिसंबर को दिन में 4:30 बजे के दौरान मार्ग से पैदल जा रहे गोरेगांव पंचायत समिति के शिक्षा विभाग के विस्तार अधिकारी शशिकांत खोबरागडे को जबरदस्त टक्कर मार दी इस दुर्घटना में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया जिला परिषद से शासकीय कार्य निपटा कर गोरेगांव पंचायत समिति के अंतर्गत शिक्षा विभाग के विस्तार अधिकारी शशिकांत खोबरागडे यह अपने निवास शिव नगर सैनिक चौक फूलचूर की ओर पैदल ही मार्ग से जा रहे थे । इसी दौरान वाहन क्रमांक एम एच 35 ए आर 1350 के चालक द्वारा उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मार्ग से काफी दूर निशिकांत खोबरागड़े उछलकर दूर जा गिरे वह वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया इस दुर्घटना में निशिकांत खोबरागडे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वह वाहन चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। समाचार लिखे जाने तक वाहन चालक का नाम और पता नहीं चल पाया था इस घटना की जानकारी जिला परिषद व आसपास के नागरिकों को मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई तथा गोंदिया ग्रामीण पुलिस थाने को इस दुर्घटना की जानकारी दी गई पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया वह मामले की जांच शुरू की।

Share Post: