दुपहिया को टिप्पर ने मारी जबरदस्त टक्कर एक नाबालिक की घटनास्थल पर मौत दो गंभीर जख्मी मुंडीकोटा बस स्थानक के समीप हुआ हादसा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया जिले में गत दिनों ढापेवाडा मार्ग पर टिप्पर की भीषण दुर्घटना के पश्चात फिर से एक और मामला सामने आया है। जिसमें मुंडीकोटा बस स्थानक के समीप बुधवार 29 जून की शाम 7:30 बजे के दौरान दुपहिया वाहन को टिप्पर द्वारा जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें एक 12 वर्षीय नाबालिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वह दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तिरोड़ा तहसील के अंतर्गत आने वाले घाटकुरोडा निवासी सुरेश काबंले उम्र 40 वर्ष यह अपने गांव की ओर दुपहिया वाहन क्रमांक एम एच 36- पी 6585 से आ रहा था। इसी दौरान मुंडीकोटा बस स्थानक के समीप विपरीत दिशा से आ रहे टिप्पर द्वारा दुपहिया वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी इस घटना में पीयूष सुरेश काबंले उम्र 12 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह सुरेश काबंले उम्र 40 वर्ष तथा ध्रुव काबंले उम्र 15 वर्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुपहिया वाहन को टक्कर मारने के पश्चात अज्ञात टिप्पर चालक द्वारा घटनास्थल से टिप्पर लेकर फरार हो गया। गंभीर घायलों को उपचार के लिए तुमसर के शासकीय चिकित्सालय में रवाना किया गया वह मृतक के शव को तिरोड़ा के उप जिला चिकित्सालय में शव विच्छेदन के लिए भेजा गया। घटनास्थल पर कुछ लोगों द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि तहसील में अवैध मुरूम का उत्खनन बड़े पैमाने पर शुरू है, उपरोक्त टिप्पर द्वारा मुरूम का परिवहन किया जा रहा था इस प्रकार की जानकारी सामने आई है। समाचार लिखे जाने तक उपरोक्त घटना का मामला तिरोड़ा पुलिस थाने में दर्ज नहीं हुआ था।

Share Post: