साकोली नागपुर प्रवास के दौरान चलती है एसटी बस में नाबालिग विद्यार्थी के साथ दुष्कर्म

बुलंद गोंदिया।( संवाददाता साकोली) – साकोली से नागपुर एसटी बस के प्रवास के दौरान 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ बस की पिछली सीट पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार साकोली तहसील के ग्राम बोदरा निवासी आरोपी राजेश ईश्वर मडावी उम्र 19 वर्ष द्वारा 17 वर्षीय नाबालिग विद्यार्थी को नागपुर घुमाने ले जाने के नाम पर 12 अप्रैल की शाम 7:00 बजे के दौरान नागपुर की ओर जाने वाली गोंदिया नागपुर बस में लेकर गया तथा एसटी बस में साकोली से मात्र 11 यात्री होने तथा रात का समय होने तथा बस में कंडक्टर ना होने के चलते आरोपी द्वारा बस की पिछली सीट पर चलती बस में नाबालिक विद्यार्थी के साथ दुष्कर्म किया तथा जिसके नागपुर पहुंचने पर आरोपी द्वारा नाबालिका विद्यार्थी को अपने एक रिश्तेदार के घर लेकर गया। रिश्तेदारों को राजेश मडावी व नाबालिग पर संध्या होने पर उन्होंने तत्काल उसे घर से निकाल दिया जिसके पश्चात आरोपी राजेश व नाबालिका रात के समय बोदरा वापसी पहुंचे। इस मामले में 13 अप्रैल को विद्यार्थी के पिता द्वारा साकोली पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।
इसी दौरान बोदरा के पुलिस पाटिल द्वारा लापता विद्यार्थी व राजेश मडावी के साथ बोदरा वापस आने की जानकारी पुलिस को दी पुलिस द्वारा तत्काल बोदरा ग्राम पहुंचकर लापता विद्यार्थी व आरोपी राजेश मडावी को अपनी हिरासत में लिया गया तथा पीड़िता व आरोपी की चिकित्सा जांच करवाई गई जिसके आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 363 व बाल लैंगिक अत्याचार कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया तथा उपरोक्त प्रकरण की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक जितेंद्र बोरकर द्वारा की जा रही है।

Share Post: