12 वर्षीय नाबालिका के साथ दुष्कर्म कर जघन्य हत्या अपहरण कर घटना को आरोपियों ने दिया अंजाम

बुलंद गोंदिया। ( संवाददाता देवरी)- गोंदिया जिले के देवरी तहसील के अंतर्गत आने वाले ककोड़ी क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोटाणपार में विवाह समारोह में आयी नाबालिका का अपरहण कर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म कर जघन्य हत्या करने का मामला 20 अप्रैल को सामने आया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही संपूर्ण क्षेत्र में आक्रोश निर्माण हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवरी तहसील के ककोड़ी परिसर के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत गोटाणपार निवासी कुरूसिंग पडोटी की पुत्री का विवाह 19 अप्रैल को शाम 5:00 बजे आयोजित किया गया था। उपरोक्त विवाह समारोह में शामिल होने के लिए 12 वर्षीय नाबालिक अपने माता-पिता के साथ गोटाणपारमें आई हुई थी। इसी दौरान रात में अंधेरे का फायदा उठाकर नराधम आरोपियों द्वारा उसका अपहरण कर गांव के समीप जंगल में ले जाकर उसके साथ अमानुषित तरीके से अत्याचार कर उसके सिर पर पत्थर से वार कर उसकी जघन्य हत्या कर दी।

शादी के कार्यक्रम में व्यस्त माता-पिता को जब उनकी नाबालिक बेटी दिखाई नहीं दी तो माता-पिता द्वारा उसकी आसपास में तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं लग पाया तथा ग्राम वासियों तथा अन्य रिश्तेदारों की सहायता से आसपास के ग्राम में भी उसकी तलाश की गई किंतु उसका फायदा नहीं हुआ।
उल्लेखनीय की वर्तमान में महुआ फुल का मौसम शुरू होने पर ग्रामीणों द्वारा ग्रामीण सुबह ही जंगल में महुआ फुल लेने जंगल में जाते हैं इसी दौरान जब धवल खेड़ी गांव के निवासी 20 अप्रैल की सुबह गांव के समीप जंगल में महुआ फुल लाने के लिए गए तब वहां एक नाबालिक का मृत शरीर दिखाई दिया। जिस पर प्रत्यक्ष दर्शियों द्वारा इस घटना की जानकारी चिचगढ़ पुलिस को दी।

घटनास्थल धवलखेड़ी गांव से 2 किलोमीटर तथा गोठन गांव से 3 किलो दूरी के अंतर पर स्थित है।
घटनास्थल से रक्त से सना हुआ पत्थर पुलिस द्वारा जप्त किया गया तथा स्वान पथक की सहायता से आरोपियों की तलाश शुरू की।

घटना स्थल पर स्थिति का अवलोकन करने पर प्राथमिक रूप से सामने आया कि सामूहिक रूप से उपरोक्त घटना को आरोपियों द्वारा अंजाम दिया गया इस अमानुषित घटना से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

Share Post: