प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोंदिया बिरसी विमानतल पर आगमन सांसद प्रफुल्ल पटेल ने किया स्वागत व अभिनंदन, मध्य प्रदेश के शिवनी मे चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने के पूर्व प्रधानमंत्री मोदी व सांसद पटेल के बीच हुई राजनीतिक चर्चा

बुलंद गोंदिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभाओं को संबोधित करने अपने दौरे पर है। इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 नवंबर को गोंदिया के बिरसी स्थित हवाई अड्डे पर सुबह के दौरान आगमन हुआ। प्रधानमंत्री श्री मोदी मध्यप्रदेश के सिवनी में चुनावी प्रचार सभा को संबोधित करने गोंदिया के बिरसी एयरपोर्ट पर उतरे थे।
उनके आगमन पर सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल ने बिरसी एयरपोर्ट पर पहुँचकर पीएम मोदी का स्वागत, वंदन और अभिनंदन कर उनका पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।


इस दौरान सांसद प्रफुल्ल पटेल की पीएम मोदी से राजनीतिक स्तर पर बातचीत हुई। उन्होंने बिरसी एयरपोर्ट से आगामी 1 दिसंबर से शुरू होने वाली गोंदिया हैदराबाद इंडिगो विमान सेवा की जानकारी दी। वहीं इस क्षेत्र से कार्गो सेवा शुरू हो इस हेतु भी प्रधानमंत्री से आग्रह किया।
जिसके पश्चात वे हेलीकॉप्टर से सिवनी की ओर रवाना हुए।

प्रधामनंत्री के आगमन के दौरान सांसद प्रफुल पटेल सहित सांसद सुनील मेंढे, विधायक विनोद अग्रवाल, विधायक विजय रहांगडाले,पंकज रहांगडाले ,संजय पुराम व बालाघाट से आये अन्य नेताओं की मौजूद थे ।

Share Post: