उधारी के 60 रुपये का विवाद मित्र ने मित्र की गला दबाकर की हत्या मित्रता को किया कलंकित दवनीवाडा़ के ग्राम बोदा की घटना कुछ ही घंटे में आरोपी पुलिस की हिरासत

बुलंद गोंदिया। दवनीवाडा़ पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बोदा में मित्रता को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है उधारी के 60 रुपये विवाद में मित्र ने मित्र का गला दबाकर हत्या कर दि। यह घटना रविवार 8 अक्टूबर की दोपहर को घटित हुई। इस मामले दवनीवाडा़ पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटे में हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दवनीवाडा़ पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बोदा निवासी मृतक आकाश लक्ष्मण दानवे व आरोपी अल्पेश कुवरलाल पटले दोनों मित्र थे तथा मजदूरी के लिए भी साथ में जाते थे।
इस दौरान मृतक द्वारा आरोपी से 60 रुपए उधार लिए थे रविवार 8 अक्टूबर की दोपहर आरोपी अल्पेश द्वारा अपने उधर के पैसे 60रुपए की मांग की जिस पर मृतक द्वारा शाम को फोन पे से वापस करता हूं ऐसा बोला लेकिन आरोपी ने विश्वास ना करते हुए उसके छाती पर वार कर गला दबाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे मृतक बेहोश हो गया इसके पश्चात उसे तत्काल उपचार के लिए सेजगांव के एक निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया लेकिन स्थिति चिंताजनक होने से उसे आगे के उपचार के लिए तिरोडा के उप जिला चिकित्सालय में लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा उसे जांच कर मृत घोषित किया।

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही दवनीवाडा़ पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में आरोपी अल्पेश कुंवरलाल पटले को हिरासत में लिया।
मामले की जांच कर हत्या का मामला दर्ज करने की कार्रवाई दवनीवाडा़ पुलिस थाने के प्रभारी सतीश जाधव के मार्गदर्शन में की जा रही है।

Share Post: