शासकीय मेडिकल कॉलेज गोंदिया के प्रशिक्षु डॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बुलंद गोंदिया। गोंदिया के शासकीय मेडिकल कॉलेज में शिक्षा प्राप्त करने के बाद प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे युवा चिकित्सा भूषण विलास वाधोनकर उम्र 23 वर्ष द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उपरोक्त घटना 4 सितंबर की सुबह 8:30 बजे के दौरान सामने आई जिससे मेडिकल प्रशासन में हड़कंप मच गया प्राप्त।

जानकारी के अनुसार गोंदिया के शासकीय मेडिकल कॉलेज में अमरावती जिले के चांदूर रेलवे निवासी भूषण विलास वाधोनकर वर्ष 2018 की बैच का विद्यार्थी था जिसका 5 वर्षों का एमबीबीएस का प्रशिक्षण पूर्ण होने के पश्चात शासकीय मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु डॉक्टर के रूप में कार्यरत था।
जानकारी के अनुसार वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार होने के साथ किसी से भी बराबर बात नहीं कर रहा था।

वह शासकीय मेडिकल कॉलेज के छात्रावास भवन क्रमांक 7 की तीसरी मंजिल के कमरा संख्या 31 में रह रहा था तथा 3 सितंबर को अपने दिन की शिफ्ट का कार्य कर शाम को अपने रूम पर पहुंचा तथा उसके रूम के सहयोगी की नाइट शिफ्ट होने से वह अपने कार्य पर चला गया।
जिसके द्वारा 4 सितंबर की सुबह 8:00 बजे के दौरान आने पर रूम का दरवाजा बंद तथा फोन करने पर उसका जवाब नहीं मिला इसकी जानकारी बाजू के रूम के अपने सहयोगी को दी व रूम में जाने पर भूषण द्वारा सीलिंग पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

उपरोक्त घटना की जानकारी शहर पुलिस थाने के निरीक्षक चंद्रकांत सूर्यवंशी को मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की वह मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा तथा आगे की जांच चंद्रकांत सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में पुलिस हवलदार देवानंद मलगाए द्वारा की जा रही है।

Share Post: