पुलिस वाहन व खड़े ट्रक की जबरदस्त टक्कर एक पुलिसकर्मी की मौत दो गंभीर जख्मी गोंदिया गोरेगांव मार्ग पर ढीमर टोली के समीप हुआ हादसा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया से गोरेगांव मार्ग पर ढीमर टोली के समीप कोहमारा की ओर से वापस गोंदिया की ओर आ रहे पुलिसकर्मियों से सवार वाहन 7 दिसंबर की रात 2:00 से 3:00 बजे के दौरान मार्ग के किनारे खड़े ट्रक से जबरदस्त टकरा गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि चौपहिया वाहन का सामने का हिस्सा खड़े ट्रक के अंदर घुस गया। इस दुर्घटना में लोकल क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिसकर्मी विजय मानकर की मौत हो गई वह दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया लोकल क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी अर्जुनी मोरगांव में जुए के अड्डे पर छापामार कार्रवाई कर देर रात निजी वाहन एमएच 35 एजी 7558 से रात वापस आ रहे थे। इसी दौरान गोंदिया से गोरेगांव मार्ग पर स्थित ग्राम ढिमरटोली के समीप मार्गो के किनारे खड़े ट्रकों की कतार में से एक ट्रक के पिछले हिस्से में टकरा गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उनका चौपहिया वाहन ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गया। इस दुर्घटना में लोकल क्राइम ब्रांच में कार्यरत विजय मानकर उम्र 35 वर्ष निवासी परसोंनी गणेशपुर, जिला यवतमाल निवासी की मौत हो गई वह वाहन में सवार सहायक उपनिरीक्षक गोपाल कापगते व पुलिस सिपाही तुलसीदास लुटे यह गंभीर जख्मी हो गए जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में दाखिल कराया गया।
इस भीषण दुर्घटना की जानकारी गोंदिया जिला पुलिस विभाग को मिलते ही वह एक पुलिसकर्मी की मौत होने से पुलिस प्रशासन में शोक व्याप्त हो गया तथा उपरोक्त मामले को दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है।
गोंदिया- गोरेगांव मार्ग पर अनाधिकृत पार्किंग
गोंदिया से गोरेगांव तक के मार्ग पर मार्गों के दोनों के नारे बड़े पैमाने पर बड़े वाहन चालकों द्वारा अनाधिकृत रूप से पार्किंग करते हैं तथा पार्किंग के दौरान पार्किंग लाइट भी शुरू नहीं रखते जिससे आए दिन इस मार्ग पर इस प्रकार की दुर्घटना घटित होती रहती है।
जिसमें चौपाया वाहन चालकों के साथ दुपहिया वाहन चालक भी जख्मी होकर अपनी जान गवाते हैं। अब पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने पर क्या पुलिस प्रशासन द्वारा इन पार्किंग पर लगाम लगाई जाएंगी क्या यह आने वाला समय ही बताएगा।

Share Post: