कशिश जायसवाल के नेतृत्व में जनता की पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने शहर की विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए मुख्याधिकारी को दिया निवेदन

बुलंद गोंदिया। जनता की पार्टी चाबी संघटना के शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल द्वारा शहर की विभिन्न समस्याओं के योग्य निराकरण व मार्गों के गड्ढों के सुधार कार्य के लिए नगर परिषद मुख्याधिकारी करण चौहान को निवेदन देकर जल्द से जल्द हल करने की मांग की है।
गौरतलब है कि गोंदिया नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत नागरिकों की विभिन्न समस्या के संदर्भ में जनता की पार्टी चाबी संघटना के शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल द्वारा उठाते हुए इस संदर्भ में बुधवार 29 सितंबर को प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्याधिकारी करण चौहान से मुलाकात कर विभिन्न समस्याओं के संदर्भ में निवेदन देकर उसका जल्द से जल्द हल करने की मांग की है।
जिसमें शहर में डेंगू व मलेरिया बीमारी का प्रसार बड़े पैमाने पर फैल रहा है। जिस पर रोकथाम के लिए पूरे शहर में डेंगू और मलेरिया के मच्छरों को खत्म करने के लिए कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव करने, वर्तमान समय में शहर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम हो चुका है इसे देखते हुए रेलटोली स्थित गुरुद्वारे के सामने के महाराणा प्रताप गार्डन को आम नागरिकों के लिए खोलने ,शहर के बड़े उड़ान पुल पर जमा मिट्टी वह घास की नियमित सफाई करने तथा पुल पर से पानी निकासी की व्यवस्था करने, शहर के जिन क्षेत्रों में भूमिगत गटर योजना की खुदाई का कार्य पूर्ण हो चुका है उन प्रभागों में मार्ग निर्माण कार्य के लिए ना हरकत प्रमाणपत्र देकर मंजूरी देने, शहर के दिव्यांग बंधुओं व वरिष्ठ नागरिकों को घर पहुंच कर वैक्सीन की सुविधा देने, शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जमा कचरे के ढेर को सफाई करने, मार्गो पर घूम रहे लावारिस मवेशियों का उचित नियोजन करने साथ ही शहर के सभी मार्गो पर हो चुके गड्ढों को जल्द से जल्द बुझाने की मांग की है। इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडल द्वारा शहर से संबंधित अन्य गंभीर मुद्दों पर चर्चा कर मुख्याधिकारी से उनके निवारण की मांग की है।
इस अवसर पर जनता की पार्टी चाबी संघटना के शहर अध्यक्ष कशिश जायसवाल, नप उपाध्यक्ष शिव शर्मा, हर्षपाल रंगारी, विनोद किराड ,समीर आरेकर, रेखीव (मोन्या) नागदवने, अभय मानकर, अजीत टेंभरे, हशु वासनिक, राजू पटले, रितेश चोरनेले, संतोष पटले, भास्कर राजगीरे, राहुल नागपुरे, राजा बंसोड़, अजीत भूते, जुबेर खान, विक्की नागरिकर रिकेश सहारे, अहमद मनियार सहित बड़ी संख्या में पक्ष के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
10 दिनों में महाराणा गार्डन शुरू नहीं करने पर जनता की पार्टी करेंगी शुरू -कशिश जायसवाल
रेलटोली परिसर व शहर के नागरिकों के लिए गुरुद्वारे के सामने महाराणा प्रताप गार्डन का निर्माण किया गया है लेकिन अब तक नगर परिषद प्रशासन द्वारा उसे नागरिकों के लिए नहीं खोला गया है। तथा वर्तमान समय में शहर में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में आ चुकी है। यदि नप द्वारा 10 दिनों में गार्डन नागरिकों के लिए नहीं खोला जाता है तो उसे जनता की पार्टी चाबी संघटना द्वारा नागरिकों के लिए शुरू किया जाएगा ऐसी चेतावनी प्रशासन को कशिश जायसवाल द्वारा दी गई है।

Share Post: