विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते राज्य में प्रथमतः मंजूर 60 लाख रु. की लागत से कृषि गोदामों के कार्यो का भूमिपूजन 22 जुलाई को

करीब 96 लाख रु. की लागत से विभिन्न ग्रामों में कृषि गोदाम, वर्गखोली, रास्तों के भूमिपूजन व लोकार्पण कार्यक्रम
बुलंद गोंदिया। महाराष्ट्र राज्य में गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में विधायक विनोद अग्रवाल के अथक प्रयासों से प्रथमतः कृषि गोदामों के निर्माण के लिए करीब 60 लाख रुपये की निधि मंजूर करायी गई है। इन्ही कार्यो की शुरुवात 22 जुलाई को भूमिपूजन कार्यक्रम विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते किया जा रहा है।
कृषि गोदामों के भूमिपूजन कार्यक्रम के साथ ही विविध सड़कों के निर्माण हेतु भूमिपूजन व निर्माण कार्य पूर्ण होने पर करीब 96 लाख रुपयों की कुल लागत के कार्यो का शुभारंभ किया जाएगा।
इन कार्यो में तांडा ग्राम में 20 लाख रु. लागत से कृषि गोदाम का भूमिपूजन, हलबीटोला/खमारी ग्राम में 15 लाख रूपये लागत से रास्ता खडीकरण, सावरी ग्राम में 20 लाख रु. लागत से मंजूर कृषि गोदाम के कार्य का भूमिपूजन, जीप वर्गखोली (छात्राओं) हेतु 9.60 लाख रुपये लागत से मंजूर कार्य का भूमिपूजन, 3-3 लाख रुपयों की निधि से निर्मित सीमेंट सड़क कार्य का लोकार्पण, रावनवाड़ी में 4 लाख रुपये की लागत से मंजूर सीमेंट रास्ते का भूमिपूजन, कोचेवाही में 20 लाख रुपयों की लागत से मंजूर कृषि गोदाम के कार्य का भूमिपूजन, 2 लाख की लागत से मंजूर सीमेंट रास्ते का भूमिपूजन विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते किया जाएगा।
सभी विकास कार्यो में ग्राम के नागरिकों को उपस्थित रहने की अपील जनता के पार्टी के तहसील अध्यक्षछत्रपाल तुरकर ने की है।

Share Post: