शराबी चालक ने मकान में घुसाया ट्रैक्टर महिला की मौत दो बालिका बाल -बाल बची आमगांव के किंडगीपार की घटना

बुलंद गोंदिया। गोंदिया जिले के आमगांव तहसील के किडंगीपर में मंगलवार 21 मई को एक शराबी चालक द्वारा लापरवाही पूर्ण तरीके से ट्रैक्टर चलाते हुए एक घर में घुसा दिया जिसमें कपड़ा धो रही महिला कृष्णा भाई बुधराम चोरवाड़े उम्र 58 वर्ष की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई वह इस हादसे में दो बालिका बाल-बाल बची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किंगी पर निवासी किसनाबाई बुधराम चोरवाडे यह अपने घर के आंगन में कपड़े धो रही थी इसी दौरान घर के पास से गुजरने वाली सड़क से शराब के नशे में धुत संदीप कोरे यह अपना कृषि कार्य निपटाकर ट्रैक्टर क्रमांक एम 35/जी 1637 को लेकर जा रहा था।
लेकिन किसना बाई के मकान के समीप पहुंचते ही ट्रैक्टर का नियंत्रण चालक से छूट गया वह तेज रफ्तार ट्रैक्टर सीधे घर में घुस गया।
इस दुर्घटना में किसनाबाई ट्रैक्टर के नीचे आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई किंतु किस्मत से घर के आंगन में खेल रही दो बालिका मृतक की पोती बाल बाल बच गई।

दुर्घटना घटित होते ही आसपास के प्रत्यक्ष दर्शक नागरिकों द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया वह ट्रैक्टर के नीचे से किसनाबाई को निकाल किंतु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस दुर्घटना की जानकारी आमगांव पुलिस को दी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया वह आरोपी को ट्रैक्टर सहित हिरासत में लिया उल्लेखनीय है कि उपरोक्त दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर की ट्राली बिना नंबर की बताई जा रही है।

Share Post: