आठ दिनों में रेलवे ओवर ब्रिज का काम शुरू नही हुआ तो करेगे तीव्र आंदोलन – विधायक विनोद अग्रवाल, लोकनिर्माण विभाग को दी चेतावनी

बुलंद गोंदिया। गोंदिया रेलवे ओवर ब्रिज का मुद्दा गोंदिया की जनता के लिए बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है. यह रोज़ की जीवन से जुड़ा मुद्दा है. पुलिया के पुनः निर्माण हेतु अनेक अड़चनों को दूर कर टेंडर प्रक्रिया पूर्ण की गई, वर्क ऑर्डर किया गया जिसे छह महीने पूर्ण हो चुके है. लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया है।

पुल निर्माण कार्य शुरू हो इसलिए मैंने अनेक बार कांट्रेक्टर से संपर्क किया.लोकनिर्माण विभाग के अधिकारी वर्ग से संपर्क किया. लेकिन कार्य शुरू नहीं हुआ. मुझे थोड़ा संदेह है कि जानबूझकर पुल निर्माण कार्य को किसी अदृश्य शक्ति ने रोक रखा है।

मैंने विभाग एवं कांट्रेक्टर को निर्माण स्थल पर बुलाया और संबंधित विभाग, कांट्रेक्टर, प्रशासन एवं सरकार को इशारा दिया की 8 दिन के भीतर अगर कार्य शुरू नहीं हुआ तो तंबू गाड़ कर अनशन करने विधायक विनोद अग्रवाल बैठेगा. एक श्रृंखला बद्ध अनशन की शुरुआत हम करेंगे. उसके बाद भी अगर कार्य शुरू नहीं होता है तो आंदोलन तीव्र किया जाएगा और अगर उसके बाद भी कुछ निर्णय नहीं होता है तो आर पार की लढ़ाई लड़ी जायेंगी।

Share Post: