मुर्री से चुटिया मार्ग के लिए 10 करोड़ की निधी मंजूर विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से

बुलंद गोंदिया। मुर्री से चुटिया इस मार्ग के लिए विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा 10 करोड़ की निधी मंजूर की गई है. इस मार्ग पर FCCI के गोडाउन होने से इस मार्ग पर भारी वाहनों आवागमन बड़े पैमाने पर होता है।
इस हेतु मुर्री से चुटिया इस मार्ग का सीमेंटीकरण होगा.अच्छे मार्ग के निर्माण से राहगीरों को तकलीफ का सामना करना नही पड़ेगा साथ ही यह मुख्य मार्ग होने से और शहर के नजदीक होने से लगातार आवागमन सुरु रहता है. इस हेतु इस रास्ते का निर्माण कार्य उच्च दर्जे का होना चाहिए इसलिए गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल ने 10 करोड़ की निधी मंजूर कारवाही है।

3 वर्षो से गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के अनेक रास्तों का मजबूतीकरण साथ ही शहर से जोड़ने के लिए बड़े मार्गो का निर्माण होकर गांवों को शहरों से जोड़ने का कार्य विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा जारी है । जिससे गांव के युवाओं के लिए शहर में रोजगार उपलब्ध हो सके इसीलिए इस पहल के साथ गोंदिया विधानसभा के अन्य मार्गो को शहर से जोड़ा जा रहा है।

गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में अनेक मार्गो का निर्माण कार्य शुरू हैं और करोड़ों रुपए की निधी विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा मंजूर करवाई गई है। साथ ही कुछ ही दिनों में गोंदिया के अन्य मार्गो के निर्माण कार्य भी सुरु किए जानेवाले है ।

Share Post: