न्यू फ्रेंड्स गणेश उत्सव मंडल द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, गणेश उत्सव के दौरान धार्मिक सामाजिक गरबा वह बच्चों के लिए होगा मनोरंजन 25 वर्षों से चल रही गणेश उत्सव स्थापना की परंपरा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया शहर में गणेश उत्सव के आयोजनों की एक अपनी अलग ही पहचान बना चुके न्यू फ्रेंड्स गणेश उत्सव मंडल द्वारा गत 25 वर्षों से गणेश जी की स्थापना कर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन निरंतर किया जा रहा है।
इस वर्ष पर्व के दौरान धार्मिक,सामाजिक , महाआरती, गरबा वह बच्चों के लिए मनोरंजन के साथ विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टाल लगाए गए हैं।
गौरतलब है कि गोंदिया शहर के गौशाला वार्ड के न्यू फ्रेंड्स गणेश उत्सव मंडल द्वारा गत 25 वर्षों से गणेश उत्सव धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है जिसमें 10 दिनों तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। तथा बप्पा की विदाई भव्य आतिशबाजी के साथ की जाती है। गत 2 वर्षों के कोरोना संक्रमण काल के पश्चात इस वर्ष न्यू फ्रेंड्स गणेश उत्सव मंडल द्वारा मंडल के संरक्षक राकेश ठाकुर के मार्गदर्शन में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।
जिसमें महिलाओं के लिए 2 सितंबर को हल्दी कुमकुम कार्यक्रम , 4,5 व 6 सितंबर को भव्य स्पेशल गरबा , 3 सितंबर को म्यूजिकल चेयर, 7 सितंबर को ओपन हाउजी हाउसिंग जिसमें फ्रीडम फाइटर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई है।
इसके साथ ही 8 सितंबर को महाआरती व लक्की ड्रा आयोजित होने के साथ 9 सितंबर को हवन का आयोजन किया गया है।
उपरोक्त पर्व के दौरान शहर के नागरिकों व श्रद्धालुओं से अधिक से अधिक आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने का आवाहन न्यू फ्रेंड्स गणेश उत्सव मंडल के संरक्षक राकेश ठाकुर द्वारा किया गया है।

Share Post: