रामनगर पुलिस थाने की नई इमारत के निर्माण के चलते नाली बंद, नागरिकों के घर में घुसा पानी, अग्निशमन दल की सहायता से निकाला, नप प्रशासन इस गंभीर समस्या पर दे तत्काल ध्यान- पूर्व पार्षद मौसमी सोनछात्रा

बुलंद गोंदिया। गोंदिया शहर के रामनगर परिसर के प्रभाग क्रमांक 12 में रामनगर पुलिस थाने की नई इमारत का निर्माण शुरू है। उपरोक्त इमारत की बाउंड्री वॉल व कंपाउंड का निर्माण हो जाने से परिसर के गंदे पानी के निकासी की नाली बंद हो गई है। जिससे नाली का पानी व बारिश का पानी निकल नहीं पा रहा है। साथ ही पुलिस स्टेशन के सामने की नाली भी बंद करवा दी गई है जिसके चलते आसपास के संपूर्ण परिसर में गंदा पानी जमा हो गया है।
विशेषकर गुरुवार की रात व विगत कुछ दिनों से हो रही बारिश के चलते नागरिकों के घरों में पानी घुस गया वह उनके घर की जीवन उपयोगी सामग्री उस गंदे पानी में तैरने लगी।
इसकी जानकारी पूर्व पार्षद मौसमी चेतन्य सोनछात्रा को होने पर शुक्रवार की सुबह परिसर में पहुंचकर अग्निशमन दल की सहायता से वाटर पंप लगाकर परिसर का पानी निकाला गया। किंतु इस प्रकार की समस्या प्रतिदिन सामने आ रही है जिससे नागरिकों को भारी परेशानी हो रही है।
इस गंभीर समस्या के संदर्भ में मौसमी सोनछात्रा ने नगर परिषद प्रशासन से मांग की है कि इस गंभीर समस्या का जल्द से जल्द समाधान करें वह पानी की निकासी की व्यवस्था को सुचारू करें जिससे फिर से परिसर में नागरिकों को घरों में पानी भरने की समस्या निर्माण ना हो।

Share Post: