बारिश का कहर- शहर के लोहा लाइन में गिरा पीपल का पेड़, उड़ान पुल पर भरा पानी वाहन चालक त्रस्त, शहर के बाजार परिसर की स्थिति बदहाल, जिले के 4 मंडलों में अतिवृष्टि

बुलंद गोंदिया। गोंदिया जिले में गत 2 दिनों से जारी तेज बारिश के चलते जिले व शहर की स्थिति काफी बदहाल हो चुकी है। जिसमें शहर में लोहा लाइन परिसर में पेड़ गिरने व एकमात्र शुरू उड़ान पुल पर बारिश के पानी का भारी जमावड़ा होने से वाहन चालक को काफी परेशानी होने के साथ ही शहर के बाजार परिसर में बारिश व गंदगी के चलते बदहाल स्थिति निर्माण हो चुकी है तथा गत 24 घंटे के दौरान जिले के 4 मंडलों में अतिवृष्टि दर्ज की गई है ।
गौरतलब है कि गत 2 दिनों से मानसून की शुरू बारिश के चलते जिले के साथ-साथ शहर की स्थिति भी बदहाल हो चुकी है इसी के चलते सोमवार दोपहर 1:00 के दौरान नगर परिषद के समीप शारदा वाचनालय के सामने लोहा लाइन परिसर में एक पीपल के पेड़ की बड़ी शाखा अचानक टूट कर गिर गई हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जान माल की हानि नहीं हुई है।


इसके साथ ही गोंदिया के शुरू एकमात्र उड़ान पुल पर बारिश का पानी भर जाने से जब वाहन चालक गुजरते हैं तो पानी की तेज बौछार एक दूसरे पर उड़ने लगती है जिससे उड़ान पुल से गुजरने वाले वाहन चालक विशेषकर दुपहिया वाहन चालकों की स्थिति काफी विषम हो चुकी है।


तथा गोंदिया शहर के बाजार परिसर में जगह-जगह पानी भर जाने से तथा गंदगी के बजाने से शहर की स्थिति काफी बदहाल हो चुकी है जिससे नागरिकों का पैदल चलना भी दूभर हो चुका है।
जिले के 4 मंडलों में अतिवृष्टि
जिले में गत 24 घंटों के दौरान निरंतर हो रही बारिश के चलते जिले के 4 मंडल में सोमवार 4 जुलाई की सुबह 8 बजे तक अतिवृष्टि दर्ज हुई है जिसमें गोरेगांव में 76.5%, नवेगांव बांध में 82.3 प्रतिशत, अर्जुनी मोरगांव में 139. 5% तथा गोठनगांव में 85% बारिश दर्ज हुई है।

Share Post: