आमगांव पुलिस की हिरासत से फरार हत्या के आरोपी को मध्य प्रदेश के आरंभा घोटी के ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के सुपुर्द

बुलंद गोंदिया। आमगांव पुलिस थाना अंतर्गत बनगांव निवासी 17 वर्षीय नाबालिग चेतन खोबरागडे की 10 लाख फिरौती की मांग को लेकर गला दबाकर हत्या करने का आरोपी दुर्गा प्रसाद हरिनखेडे उम्र 24 वर्ष यह पुलिस की हिरासत से 25 फरवरी की सुबह 8:00 बजे शौच के दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया था।
इस घटना से संपूर्ण पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी तथा पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे के दिशा निर्देश अनुसार विभिन्न पथक बना कर आरोपी की तलाश शुरू की थी तथा इसी दौरान आरोपी के जीजा को आमगांव पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था जिसने अपने घर में सूचना दी कि आरोपी के आने पर तत्काल उसे पकड़कर इसकी जानकारी गोंदिया पुलिस को दी जाए ।
आमगांव से फरार होकर आरोपी मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के वारासिवनी तहसील के अंतर्गत आने वाले आरंभा घोटी मैं अपनी बहन के गांव पहुंचा।किन्तु उसके पहुंचने के पूर्व ही उसकी सूचना पहुंच चुकी थी। जिसके चलते ग्रामीणों द्वारा आरोपी को पकड़ कर स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया जिसके पश्चात स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी को गोंदिया पुलिस के हवाले किया।

Share Post: