केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सपत्नी विजय रहांगडाले के खमारी निवास पर पहुंचकर दी सांत्वना अविष्कार की आकस्मिक मौत पर जताया शोक

बुलंद गोंदिया। तिरोड़ा के विधायक विजय रहांगडाले के इकलौते पुत्र अविष्कार रहांगडाले की आकस्मिक मौत वर्धा जिले में सड़क दुर्घटना में 25 जनवरी को हो गई थी।

इस घटना में शोकाकुल रहांगडाले परिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा अपनी पत्नी के साथ विजय रहांगडाले के तिरोड़ा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम खमारी गांव में 30 जनवरी को पहुंच कर सांत्वना देते हुए अविष्कार की आकस्मिक मौत पर शोक व्यक्त करते हुए अविष्कार को श्रद्धा सुमन अर्पित किया तथा केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि इस सड़क दुर्घटना को लेकर वे काफी आहत हैं। तथा यह दुर्घटना कैसे हुई है इसके कारणों की जांच के लिए समिति का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि श्री रहांगडाले के परिवार से उनके परिवारिक संबंध हैं तथा केंद्रीय मंत्री गडकरी ने उनके दुख में शामिल होकर प्रार्थना की कि भगवान अविष्कार की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें व रहांगडाले परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले वह भाजपा के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Share Post: