चुरडी के बिसेन परिवार हत्याकांड की जांच हो सीआईडी से राष्ट्रीय पवार क्षत्रिय महासभा व तिरोड़ा पवार जागृति प्रगतिशील संस्था ने की मांग

बुलंद गोंदिया। गोंदिया जिले के तिरोडा थाना क्षेत्र अंतर्गत चुरडी ग्राम में 20 सितंबर की रात पोवार समाज के रेवाचंद बिसेन परिवार के घर रेवाचंद बिसेन को फांसी पर लटकाकर एवं 3 सदस्यों की निर्मम हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पोवार समाज संगठन एकजुट होकर इस घटना की तीव्र निंदा कर रहा है वही पुलिस विभाग को निवेदन देकर सीआईडी जांच की मांग कर रहा है।
24 सितंबर को राष्ट्रीय पवार क्षत्रिय महासभा एवं तिरोडा की पोवार जागृति प्रगतिशील संस्था तथा पोवार समाज संगठन द्वारा उपविभागीय पुलिस अधिकारी तिरोडा, पुलिस निरीक्षक तिरोडा थाना को निवेदन सौपकर इस मामले की तेजगति से कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने एवं आवश्यक हो तो सीआईडी जांच की मांग की है।
पत्र में लिखा है कि, चुरडी में हुआ ये जघन्य हत्याकांड पूरे राज्य को हिलाने वाला है। इस घटना ने गोंदिया जिले को हिलाकर रख दिया है। बिसेन परिवार के तीन लोगों को बेरहमी से कत्ल कर दिया गया, जबकि घर के मुखिया को फांसी के फंदे पर लटकाकर इसकी दिशा मोड़ने का कार्य किया गया। इस मामले पर पुलिस विभाग ने तेजगति से कार्य कर इस अपराध से पर्दा उठाकर दोषियों पर कार्रवाई कर सख्त से सख्त सजा दिलाने का कार्य करना चाहियें।
निवेदन देने वालों में सभी संगठना के राष्ट्रीय पवार क्षत्रीय महासभा अध्यक्ष मुरलीधर टेंभरे, संघटन सचिव खेमेंद्र कटरे, देवेंद्र चौधरी, एड. रूपेंद्र कटरे, महेंद्र बिसेन तिरोडा पोवार संगठना के धनप्रकाश भैरम, हंसराज रहांगडाले, तारेंद्र बिसेन, राधेलाल पटले, वाय टी कटरे, चेतन , अन्ना चौधरी, बबलू रहांगडाले आदि सहित समाज के अन्य महिला-पुरूष का समावेश रहा।

Share Post: