कोरोना की तिसरी लहर में पूरी क्षमता से करेंगे कार्य जिलाधिकारी को गोंदिया जिला केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन ने निवेदन दे दिया आश्वासन

बुलंद गोंदिया। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के पश्चाताप संभावित तिसरी लहर का सामना करने के लिए पूर्ण क्षमता से तैयारी कर सेवा देने का निवेदन गोंदिया जिला केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष उत्पल शर्मा द्वारा जिला अधिकारी राजेश खवले को देकर सहयोग करने का आश्वासन दिया जिस पर जिलाधिकारी द्वारा उनके कार्यों के लिए अभिनंदन किया गया।
गौरतलब है कि कोरोना विषाणु के नए प्रकार डेल्टा व डेल्टा प्लस के चलते जिले में संक्रमण की तिसरी लहर की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। इस कारण गोंदिया जिला केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के माध्यम से नागरिकों को पूरी क्षमता से सेवा देने का नियोजन किया गया है। इस प्रकार की जानकारी संस्था के अध्यक्ष उत्पल शर्मा द्वारा जिलाधिकारी राजेश खवले से भेंट के दौरान जानकारी दी तथा इस दौरान नागरिकों को दवाइयों की कमी, कालाबाजारी तथा अधिक कीमतों पर बिक्री ना हो इस पर लगाम लगाने के लिए गोंदिया जिला केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन द्वारा पूर्ण रूप से नियोजन किया गया है। तथा कोरोना की संभावित तिसरी लहर मे नागरिकों को ने को पूरी क्षमता से सेवा देने की जानकारी दी तथा उन से चर्चा कर निवेदन दिया तथा जिलाधिकारी द्वारा चर्चा के दौरान निर्देश दिया गया कि नागरिकों की सुविधा मैं किसी प्रकार की लापरवाही या दवाइयों की कालाबाजारी ना हो इसके लिए पूरी सतर्कता रख प्रशासन को सहयोग करें।

Share Post: