नींद में ही अपने दो साथियों की जघन्य हत्या कर आरोपी मजदूर फरार गोंदिया शहर के सिंधी कॉलोनी रावण मैदान के निर्माणाधीन मकान में घटित हुई घटना

बुलंद गोंदिया। गोंदिया शहर के रावण मैदान सिंधी कॉलोनी स्थित निर्माणाधीन मकान में 24 से 25 जून की रात उत्तर प्रदेश निवासी दो मजदूरों की नींद में ही जघन्य हत्या उनके सहयोगी द्वारा कर फरार हो गया।
गौरतलब है कि गोंदिया शहर के सिंधी कॉलोनी रावण मैदान में राम नंदलाल गोपलानी के मकान का निर्माण कार्य शुरू था। जिसमें उत्तर प्रदेश और बिहार के मजदूर कई महीनों से कार्य करने के साथ ही निर्माणाधीन मकान में ही रह रहे थे। 24 से 25 जून की रात 4 मजदूर मकान में मौजूद थे। जिसमें उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती ग्राम रतनपुरा निवासी दो मजदूर निरंजन हरिश्चंद्र भारती 30 वर्ष व अमन कुमार नंदलाल भारती 20 वर्ष कि उनके ही ग्राम के निवासी आरोपी बलवंत सौरभ जायसवाल उम्र 40 वर्ष द्वारा नींद में ही लोहे के भारी गडर से सिर पर वार कर जघन्य हत्या कर फरार हो गया। उपरोक्त मामला 25 जून कि सुबह सामने आया जब उनके एक साथी ग्राम भिका जिला जमुई बिहार निवासी खेमन कपिल देव यादव उम्र 27 वर्ष द्वारा इस घटना की जानकारी निर्माणाधीन मकान के मालिक को दी जिसके पश्चात इसकी सूचना शहर पुलिस थाने को दी गई ।एक साथ दोहरा हत्याकांड होने पर पुलिस घटनास्थल पर तत्काल पहुंचकर मृतकों के शव का पंचनामा कर जांच शुरू की तथा इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे व उपविभागीय पोलीस अधिकारी जगदीश पांडे द्वारा भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच के संदर्भ में शहर पुलिस निरीक्षक महेश बनसोडे को निर्देश दिए उपरोक्त मामले में फरियादी खेमन यादव की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शहर पुलिस थाने में भादवी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिक जानकारी के अनुसार उपरोक्त हत्याकांड आपसी विवाद के चलते किया गया है। लेकिन इस संदर्भ में घटना की सही जानकारी आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएंगी।

Share Post: