ऑक्सीजन लिक्विड लेकर पहुँचा टैंकर, डबल शिफ्ट पर 24 घँटे चलेगा प्लांट

अदानी पॉवर प्लांट से बुलाये गए तकनीकी वर्कर,अब नियमित होंगी ऑक्सीजन सिलेंडर की पूर्ति
बुलंद गोंदिया। विगत कही दिनो से गोदिया जिले में मरीजो की बढती संख्या से आँक्सीजन की भारी मात्रा मे कमी होने से जिले कि स्थिती गंभीर बनी हुयी थी। जिससे सांसद प्रफुल पटेल के निरंतर प्रयासों के बाद मरीजों को ऑक्सीजन की पूर्ति हेतु ऑक्सीजन लिक्विड का 10 टन का टैंकर कल रात को 9.30 बजे श्याम इंटरप्राइज रिफलिंग प्लांट में निर्धारित समय पर पहुँच गया।सांसद प्रफुल पटेल दोनों जिलों की स्थिति पर निरंतर ध्यान रखे हुए है। पूर्व विधायक राजेंद्र जैन से चर्चा के बाद श्याम इंटरप्राइज रिफलिंग प्लांट में एक शिफ्ट पर ऑक्सीजन बनाने की प्रक्रिया शुरू थी जिससे आँक्सीजन निर्माण कि कमी होने व क्षमता अधिक ना बढ़ने की जानकारी मिलते ही, पटेल के प्रयास से अदानी पॉवर प्लांट से तकनीकी वर्करों, कर्मचारियों को श्याम इंटरप्राइज प्लांट में उपलब्ध कराकर प्लांट को 24 घँटे शुरू रखने का कार्य किया गया। 24 घंटे आँक्सीजन प्लांट सुरु होणे से शासकीय व खासगी अस्पतालो के मरीजो को इसका लाभ मिलेगा व आँक्सीजन कमी कि समस्या दूर होगी।
सांसद प्रफुल पटेल कि आइनॉक्स कंपनी के प्रमुख सिध्दार्थ जैन से चर्चा के बाद कल ऑक्सीजन लिक्विड से भरा 10 टन का टैंकर श्याम इंटरप्राइज के रिफलिंग प्लांट पर पहुँच गया। जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस के पदाधिकारी विनीत सहारे, रौनक ठाकुर की देखरेख में खाली कराया गया।
जैन ने कहा, प्लांट में तकनीकी कर्मियों की जरूरी आवश्यकता की पूर्ति हेतु हम कटिबद्धता से सहयोग करेंगे। ऑक्सीजन की पूर्ति अब सभी अस्पतालों में नियमित हो यही हमारा प्रयास है वो हम निरंतर करते रहेंगे, साथ हि लोगो को निवेदन है की वे अपने परिवार व अपने आप को सुरक्षित रेखाने हेतु घर मे रहकर इस कोरोना के गंभीर परिस्थिती को नियंत्रण मे लाने के लिये सरकार के नियमो का पालन करे।

Share Post: