कोविड के वर्तमान संकटों से निपटने गोंदिया में जम्बो हॉस्पिटल की जरूरत- मुकेश शिवहरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व आरोग्य मंत्री श्री टोपे से किया निवेदन
बुलंद गोंदिया। शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने पक्ष प्रमुख व राज्य के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से निवेदन कर गोंदिया जिले में एक अत्याधुनिक सामाग्री से लेस जम्बो कोविड सेंटर शुरू करने की मांग की है।

शिवहरे ने निवेदन में लिखा कि, महाराष्ट्र में कोविड-19 के सर्वाधिक मामले सामने आने से पूरी दुनिया की नजर राज्य की व्यवस्था से जूझ रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व उनकी सरकार पर है। सरकार व स्वास्थ्य विभाग बेहतर तरीके से फ्रंट लाइन में इस संकट से लड़ रहा है।

समूचे राज्य सहित गोंदिया जिले में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले तेजी से बढ़ रहे है। इसके अलावा जीवितहानि भी हो रही है। अगर कोविड टेस्ट को और बढ़ाया जाता है तो गाँव-गाँव में संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने से नकारा नही जा सकता।

उन्होंने कहा जिले में हालात स्थिर नही है। वेंटिलेटर, ऑक्सिजन बेड्स भरे हुए है। सरकारी, निजी अस्पतालों में जगह उपलब्ध नही है। ऐसे में हमारी मांग है कि गोंदिया शहर में एक अत्याधुनिक सामाग्री से लेस करीब 300 बेड्स का जम्बो हॉस्पिटल या कोविड सेंटर त्वरित प्रारंभ करें वही तहसील स्तर पर कोविड सेंटर की संख्या बढ़ाने प्रशासकीय स्तर पर निर्देश जारी करें।

Share Post: