राकांपा प्रदेशाध्यक्ष व केबिनेट मंत्री जयंत पाटील के गोंदिया आगमन को लेकर पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन के नेतृत्व में तैयारियां

सभी विधानसभा क्षेत्र में आगमन के पूर्व, पक्ष पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओं की बैठके लेकर ले रहे जायजा
बुलंद गोंदिया। 30 जनवरी 2021 को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य के जलसंसाधन मंत्री जयंत पाटिल का भंडारा जिले में आगमन होगा। पाटील 30-31 जनवरी, दो दिन गोंदिया-भंडारा जिले की विधानसभा-वार पार्टी की आयोजित संगठनात्मक समीक्षा बैठक में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से भेट करेंगे । प्रदेशाध्यक्ष पाटिल के आगमन को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन के नेतृत्व में गोंदिया जिले में जोरदार तैयारियां की गई है। शहर की बैठकों के साथ ही, विधानसभा स्तर पर आयोजित बैठकों के लिए जैन के नेतृत्व में निरंतर प्रयास कर बैठकों की समीक्षा की जा रही है।
गौरतलब है कि पाटील 30 एवं 31 को दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। आगामी जिला परिषद और पंचायत समिति और साथ ही नगर पंचायत आम चुनावों के मद्देनजर, वे पार्टी की विधानसभा-वार बैठक में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक समीक्षा के साथ-साथ एनसीपी के परिवार के सदस्यों के साथ अन्य विषयों पर बातचीत करेंगे।प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील के आगमन पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पक्ष पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओं को उपस्थित रहने की अपील राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गोंदिया जिला द्वारा की गई है।

Share Post: